Ind vs Nz Updates भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रचा इतिहास। क्रिकेट टीम भगवान कहे जाने वाले महान दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का टूटा रिकॉर्ड। कोहली ने टीम इंडिया के खाते में लिखा एक नया इतिहास। कोहली ने पूरे किए ODI में 50 शतक।

इस शानदार रिकार्ड के बाद कोहली नीरज दिया है एक नया इतिहास। सचिन तेंदुलकर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने अब तक ओडीआई में 49 शतक बनाए हैं। वर्ल्ड कप के इस शानदार मैच के बाद विराट कोहली से पहले बल्लेबाज बने हैं जिन्होंने ओडीआई में 50 शतक पूरे किए हैं।

विराट ने रचा नया इतिहास, टूटा सचिन का रिकॉर्ड Ind vs Nz Updates

42 ओवर की समाप्ति के साथ टीम इंडिया का स्कोर 297 रन हो चुका है। विराट कोहली ने बहुत ही शानदार तरीके से अपना 50 वां शतक पूरा करके टीम इंडिया के खाते में स्वर्णिम अक्षरों से एक नया इतिहास रच दिया है। टीम इंडिया का यह शानदार प्रदर्शन देखकर दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है कि इस रन रेट के हिसाब से टीम इंडिया न्यूजीलैंड को 300 से 350 तक के रन का टारगेट दे सकती है।

Must Read

विराट कोहली का बेहतरीन प्रदर्शन देखते हुए हम या अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अब तक के अपने क्रिकेट के करियर में कई खूबसूरत शतक और अर्थशतक बनाए होंगे। कोहली के इस रिकॉर्ड के साथ सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड टूट चुका है। दर्शकों के बीच हर्ष और उमंग देखने को है। सभी को इंतजार है टीम इंडिया के धमाकेदार टारगेट का।

न्यूजीलैंड को मिल सकता है बड़ा टारगेट

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और दिग्गज बल्लेबाज सरेश अय्यर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। जोड़ी बॉल बचाते हुए रन बना रही है। विराट कोहली का जबरदस्त प्रदर्शन दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। एक के बाद एक विराट कोहली अपने खाते में रन जोड़ रहे हैं। इसी के साथ टीम इंडिया एक बेहतरीन टारगेट की तरफ बढ़ती जा रही है। हालांकि न्यूजीलैंड एक बहुत दमदार टीम है इसलिए यह टारगेट पर करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी।