नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों नए लुक की शानदार बाइक का बोलबाला है। हर युवा स्पोर्टी लुक की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। यदि आप भी लंबी माइलेज के साथ कम कीमत वाली बाइक को खरीदना पसंद कर रहे है। तो इन दिनों मार्केट में हीरो की एचएएफ 100 को खरीदना लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आज हम आपको हीरो की Hf 100 बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप काफी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक में ऐसे फीचर्स शामिल किए गए हैं जिसे देख यूजर्स खरीदने के लिए उत्साहित हो रहे है।

आपने इस बाइक की खरीदारी में तनिक भी देरी ना करें, क्योंकि इतनी कीमत में सानदार बिक आपको दोबारा नही मिलेगी। हम बात कर रहे है अच्छी कंडिशन की सेकेंड मॉडल की बाइक के बारे में जिसे खरीदकर आप काफी फायदा उठा सकते है।

Hero Hf 100 का शोरूम प्राइस

Hero Hf 100 को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी शोरूम कीमत करीब 60,000 रुपये से लेकर 65,000 रुपये तक तय की गई है। जिसमें किसी तरह की छूट नहीं मिल रही हैं। अगर आपका बजट कम है तो टेंशन ना लें।

क्योकि मार्केट में ऐसे ऑफर भी मिल रहे हैं जिससे आप बहुत कम कीमत में इस शानदार बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। शोरूम के अलावा कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर अच्छी कंडिशन की बाइक बहुत कम रुपये में मिल रही हैं। यह बाइक में जबरदस्त इंजन होने के साथ माइलेज भी दमदार है। इसे 1 लीटर में 65 से 70 किमी तक चलाया जा सकता है।

कुल इतने हजार में खरीदें बाइक

हीरो की एचएफ 100 के सेकेंड हैंड मॉडल को क्विकर वेबसाइट पर सेल के लिए रखा गया है। यहां स बाइक की कीमत 15,000 रुपये के साथ लिस्ट की गई है, जहां से सस्ते में खरीद सकते हैं। बाइक की खरीदारी के लिए आपको किसी तरह का फाइनेंस प्लान नही दिया जा रहा है।