used wagon R: फेस्टिवल सीजन अब चला ही गया है. ऐसे में गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा है. देखा जाए तो सबके बस की बात नहीं होती गाड़ी खरीदना ऐसे में पुरानी गाड़ियों भी डिमांड बाजार में रहती है. अगर आप भी कोई पुरानी गाड़ी खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट हैं जो पुरानी गाड़ियों को सेल करने का काम करती हैं. यही नहीं सबसे बड़ी तो इन वेबसाइट पर आपको ऐसी गाडी मिलेगी जो नए जैसी होगी. साथ ही इन गाड़ियों की कीमत भी कम होगी. चलिए आपको कुछ गाड़ियों के बारे में बताते है.

Maruti Suzuki Wagon R

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहली कार है Maruti Suzuki Wagon R. असल में यह कार साल 2010 मॉडल की है. इसकी कंडीशन बिलकुल नयी जैसी है. यह कार अब तक 73000 हजार किमी चली है. आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन कार दिया गया है. यह कार की कीमत 1.72 लाख रुपए है.

Tata NEXON

Tata NEXON की यह कार साल 2019 मॉडल की है. ये कार XZA PLUS का वर्जन है. ये कार अब तक 16212 किलोमीटर ही चली है. दरअसल यह 1ST ओनर कार है जो UP-14 से रजिस्टर्ड है. बात अगर लोकेशन की करें तो यह कार सेक्टर-18, नोएडा है. इस कार में 1198 cc का इंजन दिया गया है. आपको इस कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसकी कीमत 8.34 लाख रुपये है.

Renault Kwid

असल में यह साल 2015 की मॉडल है. इस कार का मॉडल नाम RXT है. बता दे यह कार अब तक 55261 किलोमीटर चली है. ये एक पेट्रोल वाली कार होने वाली है और इसकी लोकेशन नोएडा है. इस कार की कीमत 2.6 लाख रुपये है. इस कार में 799 cc का इंजन दिया गया है. इस कार का माइलेज 25.17 kmpl का है. इसके इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. असल में यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन है.