नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 17’  में आए एक से बढ़कर क बड़े स्टार्स अपनी जुंगलबंदी को लेकर काफी चर्चा में है। इस शो में आए दिन एक नया मोड़ देखने को मिलता है। कभी प्यार मोहब्बत से इस घर में रोमांस का तड़का देखने को मिलता है तो कभी लड़ाई झगड़े से आती दो प्रेमी की दरार इस शो को और भी इंटेरेस्टिंग बना जाती है। अब इस शो में जहां एक ओर मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और उनके पति के बीच हो रही अनबन के बाद एक खुशी दोनों को फिर एक कर रही है।

खबर ये आ रही है कि शायद अंकिता लोखांडे प्रेगनेंट हैं। जिसका प्रेग्नेन्सी टेस्ट भी बिग बॉस के घर पर हो चुका है। अब ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता की बातों से उनकी प्रेगनेंट होने के कयास लगाए जाने लगे हैं। दरअसल अबी हाल में दिखाए गए एपिसोड में अंकिता रिंकू धवन और जिगना से बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें हर शाम उल्टी जैसा महसूस होता है और खट्टा खाने का मन करता है।

अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की थी. ऐसे में कई बार उनके प्रेगनेंसी रूमर्स सामने आ चुके हैं. वहीं

प्रेगनेंसी पर क्या बोलीं अंकिता

अंकिता की बात सुनकर रिंकू और जिगना भी उन्हें छेड़ने लग जाती है। अंकिता ने अपने स्वास्थ को लेकर बताया कि इन दिनों उन्हें कोई प्रॉब्लम हो गई है. ऐसे में रिंकू और जिगना कहती हैं- ‘ये तो अच्छी प्रॉब्लम है.’ इसपर अंकिता शर्मा जाती हैं और कहती हैं, ‘नहीं, नहीं ऐसा कुछ नहीं है…अब इस घर में क्या ही होगा… सब बंद है यहां।’ लेकिन जिगना और रिंकू इतने में कहां मानने वाली थीं. उन्होंने आगे कहा- ‘पहले के कर्म भी तो होते हैं कुछ.’ फिर अंकिता इसपर सहमति जताते हुए कहती हैं, ‘मुझे भी वैसा ही लग रहा कुछ। ‘

अंकिता ने कही थी अगले साल बेबी प्लानिंग की बात

बता दें कि इससे पहले भी अंकिता लोखंडे कई बार प्रेगनेंसी रूमर्स सामने आ चुके हैं। लेकिन उन्होने बेबी प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की थी। लेकिन अदाजा लगाया जा रहा है कि बिंग बॉस का घर अंकिता के लिए लकी साबित हो सकता है। जो उनकी अनप्लैन्ड प्रेगनेंसी को लेकर खुलासा कर रहा है। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं।