Renault Kiger SUV जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पूरे भारत में तेजी से ऑटोमोबाइल सेक्टर का विकास हो रहा है। सभी कर कंपनियां अपनी नई-नई मॉडल का प्रचार प्रसार करने और उन्हें लॉन्च करने में लगी हुई है। ऐसे में रेनॉल्ट काइजर जैसी शानदार कंपनी ने अपनी नई SUV को मात्र 7 लाख रुपए में लॉन्च किया है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो यहां दी गई जानकारियां आपके लिए महत्वपूर्ण है। रेनॉल्ट की तरफ से लांच किए गए इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब माइलेज की सुविधा दी जा रही है। आईए आपको इसके कीमत के बारे में भी बताते हैं।

Renault Kiger SUV Engine 

अगर आप रेनॉल्ट काइजर का यह नया मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको 72 BHP की पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इस व्हीकल में आपको दो इंजन दिया जाएगा। इसके दूसरे इंजन में आपको टर्बो चार्जर की सुविधा दी जा रही है और इसमें आप 1 लीटर का पेट्रोल स्टोर कर सकते हैं। वहीं अगर हम इस शानदार SUV के माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 18.2 से लेकर 19.52 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज मिल रहा है।

Must Read

फिचर्स भी है दमदार 

वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल की फीचर्स की तो इसमें आपको एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। अगर आप इस SUV के अन्य फीचर्स को देखें तो आपको पता चलेगा इसमें आपको 8 इंच का इन्फैंटमेंट सिस्टम और वायरलेस मोबाइल चार्ज जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले क्रूज कंट्रोल और अन्य सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाएंगे।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

जाहिर सी बात है इतनी शानदार गाड़ी आपको एक शानदार कीमत पर मिलेगी। जी हां बिल्कुल सही सोच रहे हैं इस मॉडल की कीमत भी बहुत बजट फ्रेंडली है। मार्केट में फिलहाल इस शानदार गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 6.50 लाख रुपए से शुरू हो रही है। आपको बता दे अगर हम बात करें इसके टॉप वैरियंट की तो इसके टॉप वैरियंट की कीमत 11.23 लाख रुपए है।