नई दिल्ली। फेस्टीव सीजन से शुरू हुई सेल अब बंद होने के कगार पर है लेकिन इससे पहले इस सेल में कुछ फोन्स पर जमकर डील चल रही है। दिवाली के बाद भी ऑनलाइन बाजार में भारी-भरकम छूट देकर फोन्स बेचे जा रहे है यदि आप भी नया स्मार्टऱोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर पोको के फोन पर 52% की छूट दी जा रही है।

Poco M5 पर मिल रही भारी छूट

4G प्रोसेसर के साथ पेश हुए Poco M5 दो रंगों में उपलब्ध है। यदि आप 6GB रैम वाले पोको फोन को खरीद रहे है तो इसकी एमआरपी 18,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 52% की छूट के बाद यह फोन आपको 8,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। इसके साथ ही फोन की कीमत को और भी कम करने के लिए आप किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का यानी की 1000 रुपये तक की सीधी छूट पा सकते हैं। EMI ट्रांजैक्शन कर Poco M5 317 रुपये में खरीद सकते हैं।

Poco M5 के फीचर्स

Poco M5 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.58 इंच की Full HD+ डिस्प्ले के साथ लैस है । यह फोन 90 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Poco M5 का कैमरा-

Poco M5 के कैमरे के बारे में बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा दिया गया है।

Poco M5 की बैटरी-

Poco M5 की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में अन्य फीचर्स फिंगरप्रिंट सेंसर वाईफाई, ब्लूटूथ और 3.5 mm जैक मौजूद हैं।