भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में काफी स्टार हैं। जिनकी फ़िल्में और वीडियो सांग देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनमें से एक स्टार खेसारी लाल भी हैं। खेसारी लाल को भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी पसंद किया जाता है। इनके बड़ी संख्या में लोग फैन हैं। अब खेसारी लाल के एक लाइव प्रोग्राम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि खेसारी लाल लाइव प्रोग्राम के दौरान ही रूपा के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

लाइव प्रोग्राम में किया रोमांस

इन दिनों खेसारी लाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमे वे एक लाइव प्रोग्राम करते नजर आ रहें हैं। स्टेज के चारों और हजारों लोगों की भीड़ आप वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो में आ यह भी देख सकते हैं गाना चलने के साथ ही खेसारी लाल रूपा के साथ जबरदस्त रोमांस करने लगते हैं। इन दोनों को देखकर पब्लिक भी काफी तालियां बजाती नजर आ रही है।

अब तक का सबसे ज्यादा हॉट डांस प्रोग्राम खेसारी लाल यादव और रूपा का - Live Show Bhojpuri

रूपा और खेसारी लाल ने साथ में किया डांस

भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के अभिनेता तथा गायक खेसारी लाल को संख्या में लोग पसंद करते हैं। ए दिन उनकी ख़बरें सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब उनका एक लाइव प्रोग्राम काफी देखा जा रहा है। इस प्रोग्राम में उनको हजारों लोगों की भीड़ के सामने रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री रूपा के साथ में उनके रोमांटिक डांस को देख पब्लिक भी तालियां बजाने लगती है। खेसारी लाल इस वीडियो में नीले रंग के कपडे पहने हुए हैं। वे गाना गाते हुए स्टेज पर गज़ब का डांस करते नजर आ रहें हैं। उनके साथ ही रूपा भी टू-पीस ड्रेस में डांस करती नजर आ रहीं हैं। इन दोनों का यह डांस देखकर लोग भी अपनी मस्ती झूमते नजर आ रहें हैं।