Ind vs Aus Final Updates 2023, 19 नवंबर को चल रहे विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया को झटका पर झटका लग रहे हैं। टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली मात्र 54 रन बनाकर पेवेलियन लौट चुके हैं। हालांकि आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान क्यूमिंस ने विराट कोहली की विकेट ली है।

दर्शकों के लिए यह एक बहुत दुखद खबर है। पहले शुभम गिल उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा आउट हुए अब मात्र 63 बॉल पर 54 रन बनाकर विराट कोहली पवेलियन लौट चुके हैं। ऑफ टीम इंडिया के ऊपर एक बहुत बड़ा चिंता का बादल छाया नजर आ रहा है।

कप्तान कमिंस ने ली कोहली की विकेट Ind vs Aus Final Updates

जैसा काम सभी लोग जानते हैं रविवार 19 नवंबर 2023 को गुजरात में विश्व कप का फाइनल मुकाबला जारी है। विश्व के सबसे बड़ी स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे इस मैच में टीम इंडिया की स्थिति कुछ अच्छी नजर नहीं आ रही है। ऑस्ट्रेलिया कप्तान कमिंस ने भारतीय पूर्वक कप्तान विराट कोहली की विकेट ले ली है। अब टीम इंडिया का स्कोर 148 रन 28 ओवर 3 बल के नुकसान पर है। टीम इंडिया ने अब तक अपनी चार होना हर बल्लेबाजों को गवा दिया है फिलहाल पिच पर कमान संभालने के लिए जडेजा और केएल राहुल मौजूद है।

Must Read

दर्शकों की टूटी आस 

भारतीय पूर्वक कप्तान किंग कोहली भी लौट चुके हैं पवेलियन। टीम इंडिया की स्थिति गंभीर नजर आ रही है। कोहली के आउट होते ही पिच के कमान को संभालने जडेजा आ चुके हैं कोहली ने 54 रन मात्र 63 बॉल पर बने। इन की विकेट कुमिंस ने ली है। दर्शकों को रोहित शर्मा शुभम गिल और श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद मात्र कली से उम्मीद थी अब वह आस भी टूटती नजर आ रही है।

टीम इंडिया के लिए धीरे-धीरे परेशानियां बढ़ती जा रही है पूरी तरह से गेंदबाजों पर दबाव बन रहा है। इस फाइल की समाप्ति तक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की टीम इंडिया 200 से 250 रन का टारगेट ऑस्ट्रेलिया को दे सकती है। दर्शकों की पूरी नजर स्वामी बुमराह और सिराज पर लगी है। आज ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच चल रहा फाइनल मुकाबला एक बहुत ही रोमांचक मोड़ पर आकर रुका है।