Horoscope Today 20 November: आज 20 नवंबर 2023 छट पूजा का आखिरी दिन है. ऐसे में शास्त्र के हिसाब से सोमवार का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण जा रहा है. कहा जा रहा है कि आज के दिन तुला राशि वालों को नुकसान होने वाला है.चलिए आपको बताते है कि आखिर आज का दिन आपके लिए कैसा होगा.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज का मेष राशि वालों के लिए खुशनुमा होने वाला है. ऐसे में आप अपनी जिम्मेदारी को किसी और के ऊपर पर ना डालें. अगर आप ऐसा करते है तो प्रॉब्लम खड़ी हो सकती है. आपके कार्य क्षेत्र में आपका काम बहुत जल्दी पुरा हो जाएगा. आपके लिए विवाह के पसताव भी आ सकते है.

वृषभ राशि

आज का दिन इन जातकों का व्यस्तता वाला होने वाला है. हो सकता है आप अपने काम को लेकर थोड़ा परेशान रहें. हो सकता है आज आपकी किसी से अनबन हो जाए. आपको आज अपने पार्टनर का साथ भरपूर मिलेगा.

मिथुन राशि

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण वाला है. हो सकता है आपके घर में सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो. आज आपको कई सारे काम एक साथ आ सकते है. कहीं से धन मिलने के योग्य बन रहे हैं.

कर्क राशि

बता दे आज कर्क राशि के जातकों का दिन बिलकुल समान्य रहने वाला है. हो सकता है आपकी कोई बात बनते बनते रह जाए. अगर आप पार्टनरशिप में करते है तो हो सकता है आज आपको नुक्सान हो. आज आप कसी भी बाहरी व्यक्ति से मदद न लें.

सिंह राशि

आज इन राशि के जातकों का दिन आनंदमय में होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. आपको अपने में लापरवाही कम करनी होगी. आज आप अपने जरुरी सामान कि रक्षा करें.

कन्या राशि

आज इन राशि वाले लोगों को बहुत सी सुख सुविधा मिलें वाली है. आप किसी से उधार ना लें और हो सकता है आज आपसे आपके परिवार वाले नाराज़ हो जाए.

तुला राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन कामकाज के मामले में अच्छा होगा. ध्यान रखें कि आपको किसी भी अजनबी पर भरोसा नहीं करना है. आज आपकी मेहनत रंग लाएगी.

वृश्चिक राशि

इन जातकों के लिए यह दिन मिश्रित रुप से फलदायक होगा, आज आपका कोई मामला सुधर सकता है. हो सकता है आप आज किसी धार्मिक स्थल कि यात्रा करें.

धनु राशि

आज इन जातकों के बहुत सारे पैसे खर्च हो सकता है. आज आप किसी चीज़ को लेकर परेशां रह सकता है. आपको दूसरे नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है.

मकर राशि

इन फर्क का दिन भी व्यस्त वाला होगा. हो सकता है आपको अपने किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात हो.

कुंभ राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन सफलता भरा होगा. आपको आज किसी कि मदद करनी चाहिए जो सुभकारी होगी.

मीन राशि

आज का दिन विधियार्थियों के जीवन में मुश्किलें खड़ी कर सकता है. आज आपको अपनी आर्थिक स्तिथि कि चिंता हो सकती है.