वर्तमान में मिस यूनिवर्स 2023 पेजेंट की ख़बरें काफी चर्चा में हैं। इसमें जेन दीपिका गेरेट नाम की एक प्लस साइज मॉडल ने भी हिस्सा लिया है। आपको बता दें कि हालही में मिस यूनिवर्स 2023 पेजेंट का प्रिलिमानरी राउंड अल सल्वाडोर में हुआ है। इसमें ऑडियंस ने जेन दीपिका गेरेट को काफी पसंद किया है। ऑडियंस का काफी सपोर्ट भी दीपिका को मिला है।

कर रहीं हैं नेपाल का नेतृत्व

आपको बता दें कि जेन दीपिका गेरेट मिस यूनिवर्स 2023 में अपने देश नेपाल को प्रेजेंट क्र रहीं हैं। वे मिस नेपाल रह चुकी हैं तथा इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने वाली पहली प्लस साइज मॉडल हैं। दीपिका ने बाड़ी साइज, बॉडी पॉजिटिविटी से जुड़े कई तरह के स्टीरियोटाइप को भी तोड़ दिया है। मिस यूनिवर्स 2023 पर ऑडियंस ने तालियों के साथ दीपिका का स्वागत किया था। दीपिका का आत्म विश्वास इस समय देखने लायक था। इस दौरान जेन दीपिका Rubin Singer का बनाया खूबसूरत स्विमसूट पहने हुई थीं। उन्होंने अपनी बॉडी को भी इस दौरान फ्लॉन्ट किया।

आखिर कौन हैं जेन दीपिका गेरेट

कई लोगों के मन में है कि आखिर जेन दीपिका गेरेट कौन हैं। आपको जानकारी दे दें की जेन दीपिका गेरेट नेपाल की निवासी है। वे नर्स तथा बिजनेस डेवलपर का कार्य भी करती हैं। जेन दीपिका गेरेट महिलाओं में बॉडी पॉजिटिविटी तथा हार्मोनल और मेंटल हेल्थ को लेकर जागरूकता फैलाती हैं। अभी दीपिका मात्र 22 साल की हैं और वे कांठमांडू में रहती हैं। इससे पहले वे वाशिंगटन डीसी में रहती थीं। दीपिका मिस नेपाल भी रह चुकी हैं। इसके लिए उन्होंने 20 मॉडल्स को मात दी थी।

टॉप 10 में मिल सकती है जगह

जेन दीपिका गेरेट के कई थ्रोबैंक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। इनमें आप उनके बदले हुए लुक को भी देख सकते हैं। उम्मीद की जा रही है की जेन दीपिका गेरेट मिस यूनिवर्स के टॉप 10 में अपनी जगह बना लेंगी। इससे पहले 2018 में टॉप 10 में नेपाल की मणिता देवकोटा भी अपना स्थान बनाया था।