नई दिल्ली: मेट्रो ट्रेन में इन दिनों लड़के लड़कियां तरह तरह के वीडियो बनाकर डालते है। आज के समय में ट्रेन ‘इंस्टाग्राम रील्स’ बनाने वालों काे लिए एक बड़ा प्लेटफार्म  बन चुका है। जिसमें लोग Reels के लिए अजीबोगरीब कारनामे करते नजर आते हैं। अभी हाल ही में एक लड़का मेट्रो में बनियान और तौलिया पहने नजर आया था। इतना ही नहीं, वह चादर लेकर मेट्रो की सीट पर सो भी गया था। इसी के बीच अब एक लड़की का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें उसके शरीर में ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ प्रवेश कर जाती है। यह घटना नोएडा मेट्रो की है। जिसकी घटना कैमरे में कैद हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है कि एक लड़की को मंजुलिका के गेटअप में आकर पब्लिक के बीच जाकर हंड़कपं मचाने लगती है। उसकी अजब-गजब हरकतों को देखकर सीट में बैठे लोग भी भाग खड़े होते है।

Watch: Woman Scares Metro Passengers By Dressing Up As 'Manjulika' In Noida

.हूबहू विद्या बालन के रोल प्ले करने वाली लड़की बिल्कुल फिल्म की तरह एक्टिंग करके लोगों को डराने की कोशिश कर रही होती है। इतना ही नही सीट पर बैठा एक लड़का मोबाइल देख रहा होता है उसे भी डराकर सीट से उठा देती है अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट मेट्रो में इस तरह की हरकतों को गलत ठहराया है।

वायरल वीडियो की सच्चाई

दरअसर यह वीडियो एक ऐड कैंपेन का हिस्सा थाष इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी बोट ने यह ऐड बनाया था।इसके तहत नोएडा मेट्रो में ऐड शूट किया गया था। जिसकीपरमिशन भी वहां के अधिकारियों से ले ली गई थी। देखिए ऐड…