Lava Agni 2s:अब बहुत जल्द एक बार फिर से मार्केट में स्मार्टफोन ब्रांड लावा अपना lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के साथ खड़ी है. यह तबाही मचाने के लिए तैयार है. लोग इसे काफी पसंद आकर रहे है. इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा.अभी इसकी कीमत कितनी होगी अभी इसके बारे में नहीं बताया गया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Lava Agni 2s जल्द होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक रिपोर्ट के हिसाब से इस नए लावा अग्नि 2एस में लावा अग्नि 2 के जइसे ही फीचर्स मिलेंगे लेकिन इसमें कुछ अहम बदलाव किये गए है जो इस स्मार्टफोन को कमाल का बनाता है. बा बात करते है कीमत के बारे में. बात अगर कीमत कि करें तो इस Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. अब चुकी इस स्मार्टफोन में कई सारे बदलाव किये गए है जिसके बाद इस Lava Agni 2s की कीमत बढ़ सकती है.

फीचर्स

बात अगर इस Lava Agni 2 में मिलने वाले फीचर्स कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 16GB तक वर्चुअल रैम का समर्थन दिया गया है.

यही नहीं इस लावा अग्नि 2 में कैमरा कि बात करें तो आपको इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर, और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया हैं.यही नहीं असल में आपको इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बड़ी बैटरी लगाई गयी है. ऐसे में आने वाले टाइम में यह स्मार्टफोन धमाल मचाएगी.