बढ़ते वाहनों के दामों तथा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते बहुत से लोग अब सेकंड हैंड वाहन खरीद रहें हैं। यदि आप भी सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मारुती सुजुकी अर्टिगा एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इस कार को आप टैक्सी तथा निजी यूज दोनों के लिए प्रयोग कर सकते हैं। इसका माइलेज काफी ज्यादा अच्छा है अतः यदि आप इसको टैक्सी के रूप में प्रयोग करते हैं तो भी यह आपको काफी ज्यादा मुनाफ़ा कमा कर दे सकती है।

आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 2 लाख रुपये में इसको खरीद कर अपनी कमाई को शुरू कर सकते हैं। हमारे देश में कई ऐसी वेबसाइट हैं। जो वाहनों की ऑनलाइन बिक्री का व्यापार करती हैं। इनमें से ही एक droom.in वेबसाइट है। यहां से आप मारुती अर्टिगा को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं इस गाड़ी की डिटेल्स के बारे में।

Maruti Suzuki Ertiga LXi की खासियत

आपको इस सेकेंड हैंड गाड़ी का मॉडल 2015 का है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 2,06,000 रुपए में खरीद सकते हैं। अब तक इस गाड़ी को मात्र 200,000 किलोमीटर ही चलाया गया है। यह गाड़ी पेट्रोल और CNG दोनों में मौजूद है। ख़ास बात यह है कि First Owner गाड़ी है। इसकी लोकेशन Thane में है। आपको बता दें कि यह 17 Kmpl का माइलेज आपको प्रदान करती है।

इस प्रकार खरीदें यह सेकंड हैंड गाड़ी

सबसे पहले आप droom.in वेबसाइट पर विजिट करें। अब आपको user card सेक्शन में गाड़ी की कंपनी को सर्च कर सलेक्ट करना होता है। अब आप 3 लाख से कम का अपना बजट सलेक्ट करेंगे तो आप यह Maruti Suzuki Ertiga दिखाई देगी। इसके बाद आप Book Now ऑप्शन पर क्लिक करके इसको ऑनलाइन खरीद सकते हैं।