पकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रविवार को वर्ल्ड कप 2023 के जीतने पर आस्ट्रेलिया को बधाई दी। आपको पता होगा ही की आस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने 240 रन बनाएं लेकिन इसके जवाब में आस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने दमदार शतक लगाया तथा इस स्कोर का पीछा आस्ट्रेलिया की टीम ने आसानी से कर लिया। भारत की इस हार के बाद में बाबर आजम ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर की है वह लोगों को पसंद नहीं आ रही है। फैंस का कहना है कि उन्होंने यह पोस्ट कर विराट कोहली से बदला ले भारत के जले पर नमक छिड़का है।

इंस्टाग्राम पर लिखा मैसेज

आस्ट्रेलिया की जीत के बाद में बाबर आजम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा ” आस्ट्रेलिया को बधाई, फ़ाइनल में क्या शानदार प्रदर्शन किया।” बाबर आजम की इंटेंशन यहां सिर्फ टीम आस्ट्रेलिया को बधाई देने की थी। लेकिन फैंस ने इसको टी-20 वर्ल्ड कप से जोड़कर देखा। जिसमें फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था और मैच के बाद विराट कोहली ने इंग्लैंड को बधाई दी थी। कोहली ने लिखा था “इंग्लैंड को बधाई, तुम इसके लायक थे।”

आपको बता दें किविरात कोहली ने अपनी टीम जीताने की पूरी कोशिश की। वे 765 रनों के साथ इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहें। वहीं दूसरी और प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी उन्हें ही मिला। कोहली ने इस विश्व कप में 3 शतक तथा 6 अर्धशतक लगाएं हैं।