Today Horoscope 21 Nov 2023: ज्योतिष शास्त्र हर दिन कुछ न कुछ होते रहता है. ऐसे में बात करें आज के बारे में तो ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से आज सूर्य और मंगल वृश्चिक राशि से प्रस्थान करके अनुराधा नक्षत्र में जाने वाले है. ऐसे में कुंभ राशि में मौजूद शनि चंद्रमा के साथ युति बनाएंगे. इस स्तिथि से आज का दिन मिथुन और तुला राशि के जातकों के लिए बहुत ही फलदायी होने वाला है. साथ ही इसका फायदा दूसरे राशि पर भी दिखने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज का दिन मेष राशि वालों के लिए सामान्य होगा. आप आज अपने कार्य पर ध्यान दे किसी चीज़ की टेंशन ना लें . आपको आज उधार मिलना मुश्किल हो सकता है. बात लव लाइफ की करें तो यह नार्मल रहने वाली है. आज आप अपने शादी के बारे में सोच सकते है जिससे बात आगे बढ़ जाएगी.

वृषभ राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आपका सरकारी कामकाज में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. किसी भी चीज़ को करने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी. आज आपका मान सम्मान बढ़ सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को आज कम पैसा कमाने का मौका मिलेगा. इस जातक के लोग आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार और खुशी महसूस करेंगे. हो सकता है आज आपको नौकरी का कोई अच्छा प्रस्ताव मिले.

कर्क राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा और तनावपूर्ण होने वाला है. ऐसे लोगो को आज बहुत सारा काम करना पड़ सकता है. आज अपने आप पर सयंम रखें.

सिंह राशि

बता दे आज सिंह जातकों को अपने परिवार के प्रति ज्यादा प्यार महसूस होगा. इन जातकों को आज के दिन पूरे परिवार का भरपूर समर्थन मिलेगा. उनके जीवन में आज के दिन रोमांस भरा होगा. आज आप कहीं इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकते है.

कन्या राशि

अगर आप की राशि कन्या है तो आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. आज आप पूरा मन लगाकर काम करेंगे. हो सकता है आज आप कोई नयी चीज़ सीखें.आज आप किसी चीज़ में फंस सकते है जिसे आपके परिवार वाले सुलझाएंगे.

तुला राशि

इन जातकों के लिए आज का दिन खुशी वाला रहने वाला है. आज इन जातकों को अपने परिवार से और पार्टनर से बहुत ही सहयोग मिलने वाला है. हो सकता है आपका व्यवासय थोड़ा धीमे कर सकता है.

वृश्चिक राशि

आज का दिन इन जातको के लिए भी अच्छा होना वाला है. आज आपका नौकरी का दिन अच्छा होगा. आज आपको अपने सहकर्मी से बहुत ही सहयोग मिलने वाला है.