Motorola Moto G 32 भारत की जानी-मानी टेक ब्रांड कंपनी मोटोरोला हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए प्लांस लेकर आती है। इस बार कंपनी ने फ्लिपकार्ट के तहत ग्राहकों को बहुत बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया है। आईए आपको बताते हैं इस डिस्काउंट प्लान के बाद इस मॉडल की कीमत कितनी होती है।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला किया मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको लाजवाब बैटरी शानदार कैमरा और जबरदस्त स्टोरेज के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत भी मिल रही है।

Motorola Moto G 32 Flipkart Offers 

अगर आप अपने लिए 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसकी स्टोरेज क्वालिटी भी जबरदस्त हो तो मोटरोला का या मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है। आपको बता दे 128 GB के इंटरनल स्टोरेज वाला फोन आपको ₹ 18,999 मिलता है।

Must Read

वहीं अगर हम बात करें फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट की तो आपको बता दे इस ऑफर में आपको ₹8000 का डिस्काउंट मिलेगा इसके बाद इस फोन की असल कीमत मात्र ₹ 10,999 हो जाएगी। इसके साथ ही इस फोन पर आपको HDFC Bank offer भी मिल रहा है जिसके तहत आपको ₹ 1250 EMI का प्लान दिया जाएगा। इसके अलावा अगर आप इस फोन पर Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% cashback भी मिलेगा। 

Specification जानना है जरूरी

Motorola Moto G32 Features 
Screen Display  6.5 inch full HD
Refresh Rate 90 Hz
Processor  Qualcomm Snapdragon 680
Storage 64 GB 128 GB
Normal Back Camera 50 MP
Ultra-wide Camera  8 MP
Macro Camera 2 MP
Selfie Camera 16 MP
Battery Power  5000 mAh