नई दिल्लीइन दिनों में मार्केट में हर स्मार्टफोन पर भारी भरकम सेल लगी हुई है। जिसे आप काफी कम कीमत के साथ मंहगे स्मार्टफोन को खरीद सकते है। इसकी बीच फ्लिपकार्ट पर Infinix Days सेल की शुरूआत हो चुकी है जिसमें आप Infinix कंपनी के फोन को काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। Infinix कंपनी ने अभी हाल ही में एक शानदार स्मार्टफोन Infinix Smart 8 को लॉच किया है। जिसके फीचर्स को देख लोग इस फोन को खरीदने के लिए उत्साहित हो रहे है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जाने लें इस फोन की और अधिक खासियतो के साथ कीमत के बारे में..

Infinix Smart 8 कीमत

Infinix Smart 8 कीमत के बारे में बात करें इसके 4GB + 128GB वैरिएंट की कीमत NGN 97,900 के करीब की रखी गई है जो लगभग 10,100 रुपये का है। इस फोन को पहले नाइजीरिया मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपको क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन देखने को मिलेगें।

Infinix Smart 8 फीचर्स

Infinix Smart 8 के फीचर्स के बारे में बात करें इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच HD डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जो रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ आता है इस स्मार्टफोन में 4GB की रैम के साथ 128GB का स्टोरेज देखने को मिलता है।

Infinix Smart 8 कैमरा

Infinix Smart 8 के कैमरे के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए है। जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी AI-असिस्टेड सेंसर दिया गया है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है।

Infinix Smart 8 बैटरी

बात अगर इस Infinix में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है। कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इस स्मार्टफोन में डुअल सिम 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स देखने को मिलते हैं।