यदि आप अपने पुराने फोन के स्थान पर नया फोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि Realme अपने नए फोन को जल्दी ही बाजार में पेश करने वाली है। इस फोन की चर्चा अभी से बाजार में शुरू हो चुकी है। इस फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आये हैं। लेकिन अभी इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Realme c56 5g जल्दी होगा लांच

बताया जा रहा है कि C सीरीज का भारत में यह पहला 5G फोन है। यह फोन इसी साल दिसंबर में लांच हो सकता है। इस फोन में आपको 4GB से लेकर 8GB तक रैम मिल सकती हैं। इस फोन की कीमत 12 से 15 हजार रुपये तक हो सकती है। इसके अलावा इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इस फोन को आप ग्रीन तथा पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। हालांकि अभी इस फोन के फीचर्स को अभी पूरी तरह से सामने नहीं आये हैं लेकिन फोन के लांच होने के बाद इस फोन के फीचर्स तथा कीमत का पूरी तरह से पता लग जाएगा।

Realme c51 भी है जबरदस्त

आपको बता दें कि कंपनी ने हालही में Realme c51 को लांच किया है। यह एक एंट्री लेवल फोन है। इसके 64 GB स्टोरेज वेरिएंट को मात्र 8999 रुपये में खरीदा गया है। इस फोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें आपको Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 33w फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ में 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है।