Rolls Royce Spectre Delivery Starts In India: लग्जरी कार तो आप सब ने कई सारे देखे होंगे लेकिन लग्जरी कार में भी सबसे पहले नंबर पर है Rolls Royce है. यह कार अलग ही लेवेल की होती है. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते है. असल में यह एक ब्रिटिश ब्रांड है लेकिन इसे देखने के बाद एकदम रॉयल फील आता है. इसे देखने के बाद से ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है. इस कंपनी की गाड़ी रॉयल लुक के साथ ही मार्केट में आती है.

अब यह कंपनी भी अपने कार के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहा है. अभी हाल ही में इस कमपनी ने भी ट्रेंड को चुना है और इसे चुनते हुए अपनी सबसे पहली इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया है. इस इलेक्ट्रिक कार का लुक भी काफी ज्यादा जबरदस्त है. यह बहुत ही पावरफुल बैटरी के साथ आएगी. इस कार का नाम Rolls Royce Spectre रखा गया है. इस कार की डेलिवरी अब भारत में होनी शुरू हो गयी है. अभी हाल ही में इस कार की डेलिवरी चेन्नई में की गयी है. जैसे ही यह कार दिल्ली की सड़कों पर उत्तरी है वैसे ही इसे अपनी ओर खिंचा है. आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है यह कार बहुत से मायनों में ख़ास है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Rolls Royce Spectre की कीमत 7.5 करोड़ रुपए है. लेकिन यह कार किसी भी लेने वाले को 9 करोड़ रुपए का है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है. चलिए अब आते है इसके लुक पर.

फीचर्स

बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे Rolls Royce Spectre का लुक बहुत ही अलग और ख़ास रखा गया है.यह आपको लग्जरी फीचर्स के साथ मिलने वाला है. इसमें आपको डिज़ाइन भी बहुत अलग रखता है. यह कार आपको ब्लू शेड में तैयार किया गया है. वही इस कार के ब्लू के ड्यूल सेटअप दिया गया है. इलेक्ट्रिक गाड़ी है इसलिए आपको दो इलेक्ट्रिक मॉडल दिया गया है.इसका फ्रंट मोटर 255 Bhp की पावर और पिछले मोटर 483 Bhp का पावर जेनरेट करने में सक्षम है.यह बहुत ही जल्दी रफ्तार पकड़ लेता है. यह कार आपको 530 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज मिलता है.