Infinix Note 30i:  आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे है जिस पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है अगर हाँ तो यह घर आपके लिए है. इस खबर में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Infinix Note 30i है. चलिए आपको इसपर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताते है.

डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में पर बहुत ही धाकड़ फीचर मिलने वाला है. फीचर्स धाकड़ है तो कीमत भी अच्छी है. आप इस स्मार्टफोन Infinix Note 30i पर एक या दो नहीं बल्कि 30 % का अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल जाएगा. जी हाँ ये मौका बहुत ही अच्छा है इस मौके को हाथ से ना जानें दें. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. मान लीजिये अगर आप इस स्मार्टफोन को एक साथ नहीं खरीद पाते है यानी की आप इस स्मार्टफोन का पैसा एक बार में जमा नहीं कर पाते है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते है.

आप इस स्मार्टफोन ला 8GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट लेते है इसकी असल कीमत 11999 की है.आपको इस स्मार्टफोन पर 30 % का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 8399 रुपए में मिल जाएगा.आप अगर इसे फ्लिपकार्ट axsis बैंक से लेते है तो आपको इसके ऊपर 5 % का कैशबैक मिलेगा. मान लीजिये अगर आप इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI पर लेते है तो आपको इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिलता है. आप इस स्मार्टफोन को 296 रुपए में खरीद सकते है. वही आपको इस पर 7800 रुपए तक डिस्काउंट मिलता है. बस यह ऑफर आपके पुराने वाले स्मार्टफोन पर निर्भर करता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.6 इंच का डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाला प्रोसेसर काफी पावरफुल है. आपको इसमें G37 का प्रोसेसर मिलता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर काम करता है.आप अगर चाहे तो इस स्मार्टफोन में एसडी कार्ड का स्लॉट दिया हुआ है जिसकी मदद से आप इसे 1 TB तक बढ़ा सकते है.आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है.