Best Scooter List भारत देश के बाइक बाजार को दुनिया का सबसे बड़ा दोपहिया वाहनों का मार्केट माना जाता है। ऐसे में कोई भी बाइक कंपनी सबसे पहले अपने नए मॉडल के बाइक को भारत में लॉन्च करना चाहती है। आज हम आपको यह कैसे बाइक की जानकारी देने वाले हैं जो पल्सर और केटीएम को भी जोरदार टक्कर देने वाली है।

आपको बता दे बहुत ही जल्द भारत में Ultraviolet F77 की नई मॉडल नजर आने वाली है। इस बाइक में आपको बहुत ही जबरदस्त लुक और बेहतरीन डिजाइन मिलने वाला है। अगर आप भी अपने लिए इस बाईक को लेना चाहते हैं तो नीचे दिए जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Ultraviolet F77 Best Scooter List 

सबसे पहले सबको बता दे कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च करने जा रही है। इलेक्ट्रिक वाहन पर्यावरण के लिए बहुत सुरक्षित होता है साथ ही साथ इसे खरीदने से आप पेट्रोल का खर्च भी बचा सकते हैं। भारतीय बाजार में हाल ही में एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो चुकी है जो केटीएम और यामाहा को जोरदार टक्कर दे रही है। अल्ट्रावायलेट f77 एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है।

Must Read

इंजन फैसिलिटी भी लाजवाब 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी जा रही है। जी हां इसमें आपको 30.2 किलोवाट का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जा रहा है इस बाइक में आपको 39.94 bhp की पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर दिया जाएगा।

वही इस शानदार बाइक में आपको 100 म का पिक टॉक जनरेट करने वाली इंजन दी जा रही है। आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप 307 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं। वही इस बाइक की टॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा है।