Yakuza Karishma एक बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की दुनिया में तहलका मचाने आई नई कर। याकुजा करिज्मा कि यह नई मॉडल खींच रही सभी का ध्यान अपनी ओर। आपको बता दे मार्केट में टाटा नैनो जैसी शानदार गाड़ी शायरी कोई होगी। इस मुख्य रूप से इसके फीचर्स और कीमत के कारण पसंद किया जाता है।

पर हाल फिलहाल में इस नई की व्हीकल ने नैनों को जबरदस्त टक्कर दी है। जी हां मार्केट में लांच हुई या नहीं इलेक्ट्रिक व्हीकल ग्राहकों को नैनो से दूर अपनी तरफ खींच रही है। आईए आपको बताते हैं, आखिर क्या है इस गाड़ी में ऐसी खास बात जो जीत रही है सभी का दिल।

Yakuza Karishma Battery Power

जैसे कि हमने आपको बताया यह मॉडल एक इलेक्ट्रिक कार है। इसका मतलब है इसमें आपको बैटरी और चार्जर की व्यवस्था मिलने वाली है। आपको बता दे इस शानदार कार में आपको 60v42ah बैटरी की पावर मिलती है। खाने का तात्पर्य यह है कि अगर आप इस गाड़ी को एक बार 100% चार्ज कर दें तो आप इसे 50 से 60 किलोमीटर तक आराम से ले जा सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस व्हीकल को 0 से 100% चार्ज करने में मात्र 6 घंटे का समय लगेगा।

Must Read

इंजन क्वालिटी भी है लाजवाब

अब बता दे मार्केट में हाल ही में लांच हुई इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको 3 सीटर फैसिलिटी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा कंपनी आपको इस व्हीकल में बहुत सारे नए अपडेटेड फीचर्स दे रही है जैसे कि LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED फॉग लैंप, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड LED टेललैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर्स आदि।

कीमत जीत रहा लोगों का दिल

मार्केट में हाल फिलहाल में लांच हुई इस नई गाड़ी को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे मार्केट में इस इलेक्ट्रिक व्हीकल के प्रचलित होने का एक महत्वपूर्ण कारण इसकी का कीमत भी है। कंपनी की तरफ से इस शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमत मात्र 1.79 लाख रुपए निर्धारीत की गई है।