Samsung Galaxy Z Flip5 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल कंपनी के मार्केट में सैमसंग का नाम बहुत प्रचलित है। सैमसंग मोबाइल कंपनी ने अपने फ्लिप मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। थोड़े समय पहले यह मॉडल मार्केट में काफी जोरों शोरों से चर्चा में बना हुआ था।

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन सैमसंग का सेट लेना चाहते हैं तो सैमसंग गैलेक्सी ज फ्लिप 5 आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। आइए आपको इसके फीचर्स कीमत और अन्य डिटेल्स बताते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip5 Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे सैमसंग की तरफ से लांच किया गया है, और यह नया फोन मार्केट में अपने ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से अब तक इस फोन के लिए कोई निश्चित लॉन्च डेट नहीं सजा की गई है। यहां तक की कंपनी ने यह भी कहा है कि इस मॉडल को कुछ चुनिंदा बाजारों में ही लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल की कीमत के बारे में भी कोई विशेष जानकारी नहीं दी है।

Must Read

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की तो आपको बता दे इसमें आपको 6.7 inch Full HD Plus Dynamic Screen की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही कंपनी आपको 120 Hz Adaptive Refresh rate और 2640×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन की विशेष सुविधा दे रही है।

कम्पनी की तरफ से आपको 3.7 inch Super AMOLED Cover की व्यवस्था दी जा रही है। इस मॉडल में कंपनी आपको Corning Gorilla glass partition और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor की सुविधा भी दी जा रही है।

मिल रही है दमदार बैट्री 

कम्पनी की तरफ से आपको इस मॉडल में बहुत ही बेहतरीन बैटरी क्वॉलिटी दी जा रही है। कंपनी का दावा है आपको इस मॉडल में 3700 mAh की लाजवाब बैटरी के साथ साथ 25 W फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है की इस मॉडल में आपको 15 W वायरलेस की सुविधा भी दी जाएगी। सैमसंग का दावा है कि इस मॉडल को आप मात्र 1 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।