Maruti Suzuki Celerio आजकल के समय में लगभग सभी लोग अपने लिए एक कार खरीदना चाहते हैं। कई लोगों का यह सपना मात्रा बजट के कारण पूरा नहीं हो पता है। अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी कार लेना चाहते हैं और बजट के कारण अपना मन मार रहे हैं तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है।

आपको बता दे अगर आप मारुति सुजुकी की सिलेरियो मॉडल को अपने लिए लेना चाहते हैं तो याद दिए गए एमी फाइनेंस प्लान के तहत बेहतर लोन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा हम आपको इस गाड़ी के फीचर्स और माइलेज की भी जानकारी देने वाले हैं।

Maruti Suzuki Celerio EMI Plan 

सबसे पहले तो आपको बता दे मारुति सुजुकी सिलेरियो को एक फैमिली कर माना जाता है। इसलिए अगर आप एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं और अपने परिवार के लिए बेहतरीन जाकर वाली 7 सीटर कर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत ₹ 5,17,000 से लेकर ₹ 7,14,000 के बीच होती है।

Must Read: 

मारुति सुजुकी सेलेरियो की फिलहाल कीमत ₹500000 से लेकर 7 लख रुपए के करीब है। ऐसे में बैंक आपको 8% के ब्याज दर पर कुल 7 सालों के लिए लोन दे रही है आपको बता दे आपको बैंक को यह कर लो हर महीने 9000 के करीब EMI पर चुकानी होगी।

जानिए मिल रही दमदार इंजन क्वालिटी भी

आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल की इंजन क्वालिटी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। यह कार आपको 67 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता देती है वहीं इसका मैक्सिमम टॉर्क 89 Nm है। इसके अलावा आपको बता दे इस व्हीकल में आपको फाइव स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी जाएगी।

कंपनी का दावा है कि इस कार में आपको पेट्रोल पर 25 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज मिलेगा वही सीएनजी वेरिएंट की अगर बात करें तो इसमें आपको 36 किलोमीटर प्रति लीटर की रफ्तार दी जा रही है। अपनी माइलेज के कारण भी यह गाड़ी ग्राहकों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।