Infinix Hot 30i: दिवाली खत्म हो चूका है. ऐसे में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहा था. लेकिन यह ऑफर अभी खत्म नहीं हुए है.जी हाना आप चाहे तो Infinix Hot 30i स्मार्टफोन ले सकते है. चलिए आपको ऑफर के बारे में बताते है.

Infinix HOT 30i

आप सब ने कई सारे स्मार्टफोन के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Infinix HOT 30i है. आपको इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलते है. आपको इसमें अच्छा खासा डिस्काउंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB इंस्टॉल्ड रैम दी जाएगी. यही नहीं आप चाहे तो आप इस स्मार्टफोन कोर 16GB तक भी मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोए में 128GB तक का स्टोरेज मिलता है. आपको इसमेंप माइक्रो एसडी कार्ड िया गया है जिसे आप स्पेस बढ़ा सकते है.

डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे मार्केट में इस पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अभी हाल ही में इंडियन मार्केट में Infinix HOT 30i जो कि 8GB रैम वाला फोन है सिर्फ और सिर्फ 11999 रूपये में मिल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन का फ्लिपकार्ट खरीदते है तो आपको इस पर 20% का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसी के बाद आपको यह स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 9499 रुपए में खरीद पाएंगे.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ और सिर्फ 8950 रुपए में आसान से मिल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्पले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 19Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं आपको इस में डिस्प्ले के सुरक्षा के लिए पांडा ग्लास की सुरक्षा दी गई है. इस स्मार्टफोन का परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है और इसका कारण है इसमें दिया गया है g37 का प्रोसेसर. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड ट्वेल्व पर आधारित XOS12 सॉफ्टवेयर स्किन दिया गया है.