Ather Electric Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं पूरे विश्व में भारत को एक बहुत ही बड़ा दोपहिया वाहनों का बाजार समझा जाता है। इसी वजह से कोई भी बाइक कंपनी सबसे पहले अपने नए मॉडल को भारत में लॉन्च करना ज्यादा पसंद करती है। ऐसे में एथर अपनी एक फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है।

आपको बता दे मार्केट में एथर कंपनी को लेकर बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ती जा रही है। लगातार सोशल मीडिया पर इस बाइक की तस्वीर वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में आप देखेंगे की कैसे एक परिवार इस इलेक्ट्रिक बाइक पर सुखद यात्रा पूरी कर रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

Ather Electric Scooter Launch 

Ather कंपनी के CEO और फाउंडर तरुण मेहता ने शामली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने के आइडिया को साझा किया। आपको बता दें इस दौरान सोशल मीडिया पर इस विषय में काफी बातें हुई। ग्राहकों ने फैमिली स्कूटर को इमेजिन करके तस्वीरें साझा की जिसे काफी ट्रोल किया गया। हालाकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की फैमिली स्कूटर भी एक बेहतरीन विकल्प है।

Must Read

इमेजेस हुई शेयर Ather Electric Scooter

सोशल मीडिया पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में से कुछ स्कूटर पर पूरी फैमिली है और कुछ तस्वीरें गोलमाल के फिल्म से ली गई है। अलग-अलग तस्वीरों पर अलग-अलग प्रकार के कोमेंट्स करते हुए तरुण मेहता ने इसे काफी मजाकिया रूप दिया। कई तस्वीरों को तरुण मेहता ने बिल्कुल परफेक्ट बताया पर उन्होंने विशेष रूप से हेलमेट ना पहने होने पर टिप्पणी की।