used wagon R: फेस्टिवल सीजन तो अब जा चूका है, ऐसे में अब गाड़ियों पर डिस्काउंट मिलना मुश्किल है. लेकिन अब आपको घबराने कि जरूरत नहीं है. आप सेकंड हैंड कार ले सकते है. वैसे भी आज कल सेकंड हैंड गाड़ियों कि डिमांड बहुत ही ज्यादा ही. ऐसे में अगर आप भी कोई पुरानी गाड़ी खरीदना चाहते है तो आप carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट से खरीद सकते हैं. चलिए आपको बताते है अभी क्या ऑफर मिल रहा है.

सेकंड हैंड कार लिस्ट

Maruti Suzuki Wagon R

जिस कार के बारे में हम आपको सबसे पहले हम आपको बताने वाले है उस कार का नाम है Maruti Suzuki Wagon R. आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस कार के बारे में हम आपको बताने वाले है वो साल 2010 मॉडल का है. इस कार की कंडीशन बिलकुल नयी जैसी है. यह कार अब तक 73000 हजार किमी तक चल गयी है. आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन कार मिलता है. इस कार की कीमत 1.72 लाख रुपए है.

Tata NEXON

दूसरे नंबर पर है Tata नेक्सॉन. जिस नेक्सॉन के बारे में बात कर रहे है वो साल 2019 मॉडल की है. इस कार में ये XZA PLUS का वर्जन है. ये कार अब तक 16212 किलोमीटर चलाई है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि असल में ये 1ST ओनर कार है. ये कार UP-14 से रजिस्टर्ड है. आपको इस कार में 1198 cc का इंजन मिलता है. इस कार में आपक टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. इसकी कीमत 8.34 लाख रुपये है.

Renault Kwid

अब आते है तीसरे कार के बारे में वो है 2015 की मॉडल है. इस कार में ये RXT है. ये कार अब तक 55261 किलोमीटर तक चली है. असल में यह कार एक पेट्रोल कार है. असल में इस कार कि कीमत 2.6 लाख रुपये है. इस कार में 799 cc का इंजन मिलता है. यह कार का माइलेज 25.17 kmpl का है. आपको इस कार में 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ इंजन को जोड़ा गया है. ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन वाला होने वाला है.