नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी चर्चा में  है क्योकि इस शो मेंऐसे बड़े-बड़े सेलीब्रिटी आए है जिनके बीच  नोक झोंक के साथ रोमांस की दास्तान भी देखने को मिल रही है इतना ही नही इस शो की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक रही अंकिता लोखंडे भी पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 का हिस्सी बनी हुई है। जो काफी अच्छा परफार्मेंस देते दिख रहे हैं।

इस शो में जहां अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन एक दूसरे के साथ रूठते मनाते नजर आ रहे है तो वही दूसरी एक खबर ने सभी को हैरान करके भी रख दिया है क्योंकि बिग बॉस के इस घर में अंकिता के गर्भवती होने की खबर सामने आई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने घर में रहकर अपने खान के स्वाद को लेकर ऐसा कहा था कि घर के लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बातें भी करने लगे थे जिसके बाद उन्होनें बिग बॉस के घर पर प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया था। जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसे देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की थी। वहीं बिग ब़ॉस के एक एपिसोड में वो रितु और जिग्ना से कहती नजर आईं थीं कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है, जिस पर घरवालों ने खूब रिएक्शन दिया था। जिके बाद उनके प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाने की बात सामने आई है.।

बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मम्मी और विक्की जैन की मम्मी बिग बॉस 17 में पहुंची, जिसका प्रोमो सामने आया। जिसमें दोनों इमोशनल होते दिखे हैं।