आज के समय भोजपुरी इंड्रस्टी के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहें हैं। फिल्म के साथ साथ अब लोग भोजपुरी गानों को भी खूब पसंद करते हैं। शादी-विवाह या पार्टी बिना भोजपुरी गानों के अधूरी सी लगती है। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की बात करें तो यहां आपको एक से बढ़कर एक एक्टर और ऐक्ट्रेस देखने को मिल जाती है।

वर्तमान में इनमें से मोनालिसा तथा पवन सिंह की जोड़ी को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। इस जोड़ी का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों शॉवर के नीचे जबरदस्त रोमांस का आनंद लेते दिखाई पड़ रहें हैं।

बाथ शॉवर के नीचे रोमांस

आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बता रहें हैं। वह खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको मोनालिसा का जबरदस्त हॉट अंदाज देखने को मिलता है। आपको पता होगा ही की मोनालिसा अपनी हॉटनेस के लिए खूब पसंद की जाती हैं लेकिन इस वीडियो में आप उनकी हॉटनेस का वह अवतार देखते हैं जो अपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा और पवन सिंह बाथ शॉवर के नीचे जबरदस्त रोमांस कर रहें हैं। इस वीडियो को फिल्म कर्तव्य से लिया गया है और इस गाने का टाइटल “चोलिया में रसमलाई” है।

Cholia Mein Rasmalai (Bhojpuri Video Song)Feat. Monalisa

दर्शक कर रहें हैं पसंद

इस वीडियो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं और काफी शेयर भी कर रहें हैं। यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने को TSeries Hamaar Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इसको 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा की हॉट रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।