Viral Video आजकल के समय में सोशल मीडिया पर जानकारियां साझा करना और वीडियो क्लिप वायरल करना एक काम बात होता जा रहा है। ऐसे में एक बहुत बड़ी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान की एक साधारण सी लड़की ने अपने भीख मांगने के बिजनेस के बारे में बताया। 

आपको बता दें इस वीडियो को एक्स (X) पर (@shahfaesal) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस लड़की ने बताया कि हालांकि मलेशिया में रहती है और वहां उनका दो फ्लैट, खूबसूरत सी कार और कई अन्य प्रॉपर्टी भी है। यह सब कुछ उन्होंने भीख मांग कर हासिल किया है।

भीख मांग कर खड़ी की करोड़ों की संपत्ति Viral Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर 1 मिनट 25 सेकंड के एक लड़की का इंटरव्यू वायरल हुआ। इसमें लड़की ने बताया कि उनका नाम लाईबा है और वह पाकिस्तान की रहने वाली है। आमतौर पर भी मलेशिया में रहती हैं। और समय-समय पर पाकिस्तान घूमने आया करती है। मलेशिया में वह अपने परिवार के साथ रहती है और वहां उनके करोड़ों की प्रॉपर्टी है जिसमें दो खूबसूरत फ्लैट शानदार कार और अन्य शामिल है।

Must Read

लाईबा ने बताया कि कैसे लगातार 5 सालों से भीख मांग रही है और अपनी शानदार प्रॉपर्टी खड़ी करती जा रही है उनके भीख मांगने के इस बिजनेस में उन्हें बहुत मुनाफा होता है। और वह अपने परिवार के साथ मलेशिया में सुकून से गुजर बसर कर पाती है। यह वायरल क्लिप प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर वायरल हो रही है। 

मिल रहे लाखों व्यूज

24 नवंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस लड़की का वीडियो काफी तेजी से पॉपुलर होता जा रहा है। आपको बताने मात्र दो दिनों में वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज जा चुके हैं। इस सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा साझा किया जा रहा है। वीडियो में इस लड़की ने बताया है कि कैसे वे झूठी कहानी सुना कर सबसे भीख मांगती है और लोग पैसे दे भी देते हैं। इस वजह से मात्र 5 सालों में वह करोड़ों की मालकिन बन चुकी है और फिलहाल मलेशिया में उनका अपना बहुत बड़ी संपत्ति है।