नोकिया के फोन्स को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। भारत में इस फोन का इस्तेमाल काफी लंबे समय से किया जा रहा है। अब नोकिया फिर से भारत में अपनी जड़े जमाने में लगी हुई है। इसी कारण अब यह कंपनी अपने धांसू फोन्स को लगातार लांच कर रही है। इसी क्रम में अब नोकिया ने अपने एक जबरदस्त फोन को पेश किया है। जिसका नाम Nokia 7610 5G है। यह फोन पहले कीपैड वर्जन में आता था। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 5G के खास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। बात करें इसके प्रोसेसर की तो बता दें कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जनरेशन टू प्रोसीजर का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में आपको काफी अच्छा स्टोरेज भी दिया गया है। बता दें की इसमें आपको 8GB रैम के साथ आपको इसमें 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 4500 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है।

Nokia 7610 5G का धांसू कैमरा

इसमें आपको कफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इस फ़ो न में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसमें आपको एक अन्य कैमरा भी दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 32 megapixel का एक कैमरा आपको दिया गया है।

Nokia 7610 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लांच किया है। इस फोन में 12gb का रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 56000 रुपए है। यदि किसीचे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।