नई दिल्ली: रोड में आपने छोटी कार तो देखी ही होगी, क्योकि भारत की सड़को पर चलने वाली सबसे छोटी कारो में नेनो का नाम ही सबकी जुबान पर आता है।  लेकिन अब इसके बीच एक ओर सबसे छोटी कार सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। जो अपने लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीचते नजर आ रही है।  देश में इन दिनों इलेक्ट्रीक वाहन की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है इसी बात को ध्यान में रखते हुए MG Motor ने भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार Comet EV को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत  7 लाख 98 हजार रुपयेसे शुरू हो रही है।

इस छोटी से लखटकिया कार में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. जिसके रेंज भी जबरदस्त है। यदि आप इस कार को खरदीने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके दमदार फीचर्स के बारे में…

MG Comet EV कीमत

MG Comet EV कार की कीमत के बारे में बात करे को इसकी शुरूआती कीमत 7.98 लाख रुपये है जो ऑनरोड होने पर 9.98 लाख रुपये तक हो जाती है।

MG Comet EV फीचर्स

MG Comet EV कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पीकर, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, कनेक्टिड एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स के साथ स्टेयरिंग बटंस, ड्यूल कलर्ड इंटीरियर, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा कार में राइडर की सुरक्षा के लिए एयरबैग्स, टीपीएमएस, एबीएस, ईबीडी जैसे एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

MG Comet EV बैटरी

MG Comet EV कार की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 17.3 Kwh की मोटर मिलती है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने के लिए करीब सात घंटे का वक़्त मिलता है। जिसके बाद आप इसे 230 किलोमीटर तक चला सकते हैं।