Honda HNess 350: आज कल बुलेट बाइक किसे नहीं पसंद है. ऐसे में अगर आप भी कोई क्रूजर बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो खबर आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताने वाले है तो होंडा हाईनेस CB 350 है. आपको इसमें कई सारे बेहतरीन लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते है. यही नहीं इस बाइक में आपको परफॉर्मेंस काफी ज्यादा जबरदस्त होने वाली है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें कई सरे धाकड़ फीचर्स मिलते है. आपको इसमें सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, बैटरी वोल्टेज मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिया गया है. आपको इस में इंजन इनहिबिटर, हाइड्रोलिक के साथ साइड स्टैंड, होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, ड्यूल हॉर्न, वॉल्यूम एडजस्टमेंट जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. यही नहीं आपको इस बाइक में आगे की और टेलीस्कोप और पीछे के तरफ ट्विन हाइड्रोलिक सस्पेंशन की सुविधा मिलती है. आपको इस बाइक में डुएल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी गयी है.

इंजन और कीमत

सबसे पहले बात करते है कीमत के बारे में फिर बात करते है कीमत के बारे में. बात अगर कीमत की करें तो आपको इस बाइक में 348 सीसी का 4 स्ट्रोक SI इंजन दिया गया है. असल में आपको इस बाइक में 3000 आरपीएम पर 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क और 5500 आरपीएम 21 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है. दरअसल इस बाइक की कीमत 2.10 लाख रुपये होती है. यही नहीं इस बाइक को 5 स्पीड गयरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है. आपको ये ज्यादा महंगा नहीं मिलने वाला है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीद का सोच रहे है तो मौका काफी अच्छा है.