Yakuza Karishma आमतौर पर भारत में इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में दुनिया की सभी कर कंपनियां अपने नए और बेहतरीन मॉडल को भारत में लॉन्च करने में ज्यादा रुचि रखती है। हाल ही में खबर सामने आ रही है कि यकुजा करिज्मा अपनी एक नई मॉडल को भारत में लॉन्च करने वाली है।

साझा की गई जानकारी के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नई मॉडल मार्केट में Nano EV को भी जबरदस्त टक्कर देने वाली है। आपको बता दे शादी की गई जानकारी के मुताबिक बहुत ही जल्द मार्केट में आप इस व्हीकल को खरीद पाएंगे।

Yakuza Karishma Engine Specifications 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में इस EV को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे बने हुए हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 3 सीटर फैसिलिटी मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको बहुत सारे अपडेटेड फीचर्स दिए जाएंगे। जैसे कि LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED फॉग लैंप, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड LED टेललैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर्स आदि।

Must Read

बैटरी पावर भी एकदम धांसू

सबसे पहले सबको बता दे मार्केट में इस शानदार EV को इसके बैटरी परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 60v42ah की दमदार बैटरी दी जाएगी। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक अगर आप एक बार इस बैटरी को पूरा 100% चार्ज करते हैं तो आप 50 से 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकते हैं। वही इस शानदार बैटरी को चार्ज करने में मात्र 6 घंटे का समय लगता है।

कीमत में जीता लोगों का दिल

कंपनी की तरफ से इस शानदार मॉडल की कीमत ₹ 1.79 लाख रुपए निर्धारित की गई है। आपको बता दे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से अपनी पकड़ बना लेगी। फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन के मामले में यह बाइक बहुत ही शानदार है। इसके साथ ही यह मॉडल आपको बहुत ही किफायती रेंज में मिल रही है।