Bajaj Pulsar N 160: अभी हाल ही में कुछ वक़्त पहले बजाज ने अपने एक बाइक को लेकर बहुत बड़ा अनोउंसमेंट किया है. लेकिन एक बार फिर से बजाज कंपनी ने कुछ बड़ा एलान किया है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Bajaj Pulsar N 160 है. दरअसल बजाज कंपनी ने Bajaj Pulsar N 160 के सिंगल चैनल ABS वेरिएंट को बंद कर दिया है.

जी हाँ दरअसल इसका कारण वेरिएंट की कम डिमांड है. इस बात को हम नहीं बल्कि खुद इस बात को HT ऑटो ने इसकी पुष्टि कर दी है. बता दे Bajaj Pulsar N 160 सिर्फ और सिर्फ ड्यूल ABS वेरिएंट मिलता है जिसकी कीमत कंपनी 1.31 लाख रुपए रख दी गयी है. चलिए आपको पूरी बात डिटेल में बताते है.

बहुत सारे लोग कंपनी के इस कदम की सराहना कर रहे है. देखा जाए तो आज Bajaj Pulsar N 160 के ड्यूल वेरिएंट को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है. देखा जाए तो Bajaj Pulsar N 160 के दो वेरिएंट की कीमत में ज्यादा का अंतर् नहीं है. ऐसे में लोग Bajaj Pulsar N 160 के ड्यूल वेरिएंट को पसंद करते है.

जानिए क्या हुए बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे Bajaj Pulsar N 160 एक ऐसी मोटरसाइकिल है जिसे पिछले साल ड्यूल वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. इस में आपको कोई भी नया बदलाव नहीं मिलने वाला है.

इंजन

बात अगर इस बाइक में16 मिलने वाले इंजन कि करें तो 164 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. बाइक में लगा यह इंजन 8750 आरपीएम पर 15. 6Bhp कि पावर जेनरेट करने में सक्षम है. बाइक में लगे इस इंजन को 5 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

कलर ऑप्शन

बात अगर कलर ऑप्शन कि करें तो आपको इस बाइक में तीन कलर ऑप्शन में मिलते है. ये बाइक आपको ब्रुकलिन ब्लैक,रेसिंग रेड और ब्लू कलर में मिल जाता है.