Hero Splendor Amazing Sale:बात अगर सबसे पुराने बाइक कंपनी की करें तो वो हीरो मोटरकॉर्प है. असल में देखा जाए तो ये भारत की सबसे बड़ी और बहुत ही पसंद की जाने वाली कंपनी में से एक है.इस कंपनी ने एक नहीं बल्कि कई सारे बाइक को तैयार किया है. इसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते है. ऐसे में इस कंपनी के कई सारे बाइक की जबरदस्त बिक्री हुई थी. अब इस कंपनी की कौन सी बाइक सबसे ज्यादा सेल में है और लोगों को पसंद आती है चलिए आपको इस बारे में फूल डिटेल में बताते है.

आंकड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओक्टुबर पिछले साल कुल हीरो कि 545555 यूनिट्स गाड़ियां बिकी थी. अब जहा इतनी गाड़ियां आ गयी है. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि इस कंपनी के सेल पर कोई असर पड़ेगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल इस कंपनी कि सेल बहुत ज्यादा बढ़ गयी है. इस बार इस कंपनी कि सेल बढ़कर 572057 यूनिट हो गए है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि असल में यह दुनिया का सबसे बड़ा आंकड़ा है. वैसे आप ये बात जान लीजिये ये सभी भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी बेचीं गयी है.

ऐसा नहीं है कि कंपनी ने ये ग्रोथ सिर्फ विदेशी बल्कि भारत में भी हासिल कि है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले साल 2022 में 770798 बाइक कि बिक्री हुई थी. सबसे हैरानी कि बात तो यह है कि 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स हीरो स्पेलेंडर बेचा गया है.

हीरो बाइक की सेल

बात अगर सेल में सबसे पहले नंबर पर है हीरो स्पेलेंडर है. इसके बाद दूसरे नंबर पर आता है हीरो HF डीलक्स आता है. इस के बाद तीसरे नंबर पर है हीरो पैशन. इसके बाद चौथे नंबर पर आता है हीरो ग्लैमर है. ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते है कि लोग इनकी बाइक को कितनी ज्यादा पसंद करते है.