Royal Enfield Shotgun हाल फिलहाल में पूरे हुए मोटर्स के दौरान रॉयल एनफील्ड के 650 मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इस दौरान ग्राहकों को इस मॉडल के सभी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी दे दी गई है। अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की या शानदार बुलेट लेना चाहते हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

तैयार किए गए मात्र गिनी हुई यूनिट्स

सबसे पहले तो आपको बता दे रॉयल एनफील्ड की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल के मंत्र 25 यूनिट को ही तैयार किया गया है। इस दौरान अगर आप भी अपने लिए या बुलेट लेना चाहते हैं तो आपको लकी ड्रा के तहत सिलेक्ट होना होगा। कंपनी अपने कस्टमर का नाम लकी ड्रा के जारीए सिलेक्ट करेगी।

Must Read

कीमत भी है बजट में

जैसे कि मैं आपको बताया कंपनी ने इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी दे दी है। इसी के साथ ही कंपनी ने इस मॉडल के कीमत की भी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। आपको बता दे कंपनी द्वारा निर्धारित इस मॉडल की कीमत 4.2 लख रुपए है। अभी इस मॉडल के मंत्र 25 यूनिट को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस दौरान इसकी कीमत यही होगी। बढ़ रही डिमांड के अनुसार इसकी कीमत में परिवर्तन हो सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड 650 में मिल रहे स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले तो आपको बता दे ग्राहकों को इस मॉडल में क्रूजर मोटरसाइकिल के अलावा बहुत सारे नए अपडेटेड फंक्शन भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इस मॉडल में नया चौथ ऐसा शॉटगन दिया जाएगा जिसमें ट्विन सिलेंडर की फैसिलिटी मिलेगी।

इसी के साथ ही आपको बता दें इस मॉडल में आपको 649 cc का शानदार इंजन दिया जा रहा है। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के इंजन स्पेशलिटी की तो इसमें आपको पैरेलल ट्विन सिलेंडर इंजन की फैसिलिटी दी जा रही है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको सोवा सोस्टर्ड USD की फैसिलिटी भी देखने को मिलने वाली है। अगर आप भी इस मॉडल को अपने ले लेना चाहते हैं तो इसकी बैटरी डिमांड के अनुसार आपका नाम भी लकी ड्रा में शामिल होना चाहिए।