नई दिल्ली। बॉलीवुड के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की धूम है। भोजपुरी फिल्में देश ही नहीं विदेशों में भी खूब देखी जाती है। इतना ही नहीं भोजपुरी गाने और फिल्मों के सीन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। भोजपुरी सुपर स्टार भी अपनी अलग पहचान बनाते हैं। उनकी एक घलक के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। ऐसे ही एक स्टार हैं अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव।

खेसारीलाल की फिल्में हर उम्र के लोगों को पसंद आती हैं। खेसारीलाल की फिल्मों में कहानी से ज्यादा  बोल्ड सीन्स की भरमार देखने को मिलती  हैं। खेसारीलाल के रोमाटिक सीन की काफी डिमांड होती है। खेसारी लाल की एक फिल्म और उसके गानें इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वायरल गाने में खेसारीलाल  एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। खेसारीलाल और मणी भट्टाचार्या के रोमांटिक गाने ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा रखा है।

2017 का सबसे हिट गाना - Khesari Lal Yadav - करिया करिया रसगुल्ला - Superhit Movie - Jila Champaran

आपको बतादें खेसारी लाल का जो गाना वायरल हो रहा है उसमें खेसारी लाल मणी से रोंमास करते हुए “करिया रसगुल्ला” गाने को गा रहे हैं। अब ये गाना इतना पॉपुलर हो चुका है कि लोगों की ज़ुबान पर ये गाना बस गया है।

 ‘करिया रसगुल्ला’ गाना में दिखा बोल्ड लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  गाने में खेसारीलाल और मणी काे बीच की नजदिकियां दर्शकों के दिलों में आग लगाते नजर आ रही हैं।  जिसमें खेसारी लाला एक्ट्रेस मणी भट्टाचार्य के साथ ज़बरदस्त बोल्ड और रोमांटिक अंदाज में लिपटते नज़र आ रहे हैं। वायर हो रहे गाने को खेसारी लाल यादव और रंजीत शर्मा के साथ मिलकर गाया है। जबकि इस गाने को लिखा है पवन पांडे ने। इस गाने को संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद ने।

खेसारी लाल यादव और मणी भट्टाचार्य को फिल्माए गए इस गानें में दोनों की केमेस्ट्री शानदार देखने को मिल रही है। दोनों के गाने पर बोल्ड सीन्स का ऐसा लटका-झटका देखने को मिलरहा है जिसे देखकर लोगों का दिल धड़कने लगता है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।