Best Smartwatch: आज कल स्मार्टवॉच तो दुनिया में अपना नाम कमा रही है. अगर आप भी घर के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके लिए है. मन लीजिये अगर इस नए साल पर या अपने लिए कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह पर है, जिस घड़ी के बारे में हम आपको बताने वाले है उसस्मार्टवॉच को खरीदने के अलावा और कोई ऑप्शन आपके लिए नहीं होगा. चलिए आपको इन स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

Best Smartwatch 2023

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आता है Fastrack Revoltt FS1. इस स्मार्टफोन से आपका लुक इन्हैंस कर आएगा. आप इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट से सिर्फ और सिर्फ 1799 रुपए में खरीद सकते हैं. बात अगर इस स्मार्टवॉच की करें तो आपको इसमें 1.83 इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, फास्ट चार्जिंग, 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 200 से भी ज्यादा वॉच फेसेज जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है Noise Icon 2 स्मार्टवॉच. बात अगर इस स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टवॉच में Bluetooth Calling फीचर दिए जाते है . बता दे आपको इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी दिया गया है. आपको इसमें 60 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1849 रुपए है.

तीसरे नंबर पर आता है boAt Storm call स्मार्टवॉच. आपको इसमें 1.69 इंच के HD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को डिस्प्ले पर 550 nits की ब्राइटनेस दी जाती है. आपको इसमें विजिबिलिटी आउटडोर में काफी बढ़ती है. बात करें अगर कीमत की करें तो इसकी कीमत 1,699 रुपये में मिल जाता है.

वही इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आता है Fire-Boltt Talk स्मार्टवॉच. आपको इसमें 1.28 इंच के डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें Bluetooth Calling फीचर दी गयी है. वही आपको इसमें 3D Display दिया गया है. असल में ये एक 360 हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच दिया गया है. इसकी कीमत 1,399 रुपये है