DelhI Best Places To Purchase Winter Clothes: सर्दिया शुरू हो चुकी है. ऐसे में लोग अब धीरे धीरे अपने पेटी में रखे स्वेटर और रजाई को निकालने लगे है. गर्मियों में तो लोग अच्छे से अपने मन मुताबिक़ फैशन कर पाते है लेकिन जैसे ही ठंड आ जाती है लोगों की हालत खराब हो जाती है. लेकिन कुछ लोग चाहते है की वो ठंडे में भी फैशनेबल दिखें. अगर आप भी दिल्ली में रहते है और दिल्ली के मार से बचना भी चाहते है और फैशन भी करना चाहते है और स्टाइलिश भी दिखना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह पर आए है. दरअसल आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताने वाले है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ यहाँ पर आपको एक से बढ़कर एक स्वेटर मिलेगा जिसमे ठंड के साथ स्टाइलिश भी लगेगा.

सरोजिनी नगर मार्केट

आपकी जानकरी एक लिए बता दे असल में यही एक ऐसी मार्केट है जिसे लोग बहुत अच्छी तरह से जानते है. जो लोग यहाँ नहीं रहते है वो भी इस मार्केट के बारे में जानते है. आप यहाँ से बहुत ही कम कीमत पर ट्रेंडी जैकेट और स्वेटर ले सकते है.आपको जानकर हैरानी होगी की आप यहाँ से स्वेटर को 100 से भी कम कीमत पर खरीद सकते है.

कमला नगर मार्केट

ये दिल्ली का दूसरा सबसे सस्ता मार्केट है. अगर आपको भी सस्ती मार्केट में जाना है और खरीदारी करनी है तो इस में जरूर जाए. आपको यहाँ पर ब्रांड्स से लोकल आपको सब कुछ मिल जाएगा. आप यहाँ अपर स्वेटर 200 रुपए से खरीद सकते है.

लक्ष्मी नगर मार्केट

बात अगर लक्ष्मी नगर मार्केट की करें तो ये भी काफी मशहूर है. यहाँ तो आपको आसानी से हर जगह कुछ न कुछ मिल जाएगा. वो भी बहुत कम कीमत में. यहाँ पर आपको ट्रेंड होती हुई हर चीज़ आसानी से मिल जाएगी.