भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। आज के समय में जगह जगह पर भोजपुरी गाने बजते सुनाई देते हैं। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों को पसंद भी करते हैं। आज हम आपको इसी इंड्रस्टी की पवन सिंह और आम्रपाली की जोड़ी के एक वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। जिसको देख लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस ने उड़ाया गर्दा

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है।

इस वीडियो सॉन्ग का नाम “दूसर दूवार” है। वीडियो में आप आम्रपाली को मिनी ड्रेस में पवन सिंह को मदहोश करती नजर आ रहीं हैं। गाने में यह जोड़ी अपने हॉट रोमांस से इंटरनेट पर गर्दा उड़ाती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं की आम्रपाली और पवन सिंह दोनों ही आधी रात को रोमांस करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में आम्रपाली लाल शॉर्ट ड्रेस पहन कर पवन सिंह को बहकाती नजर आ रही है।

दूसर दुवार Dusar Duwaar - Full Video | शेर Singh | Pawan Singh | Priyanka Singh

वायरल हो रहा है वीडियो

जबरदस्त रोमांस के चलते यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का आलम यह ही कि अब तक इसको 18669006 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को जी म्यूजिक भोजपुरी नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को फिल्म “शेर सिंह” से लिया गया है। इस गाने को पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने मिलकर आवाज दी है। गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखें हैं तथा गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है।