भारत के बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कारण अब कंपनियां अपनी आने वाली कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन लांच कर रहीं हैं। इसी कारण अब बाजार में महंगी से महंगी कार का इलेक्ट्रिक वर्जन आसानी से मिल जाता है। वहीं वर्तमान में 5 से 7 लाख रुपये में भी अपडेटेड इलेक्ट्रिक कार को आप आसानी से खरीद सकते हैं। आपको जानकारी दे दें कि हरियाणा के सिरसा में नई याकुजा करिज्मा इलेक्ट्रिक कार (Yakuza Karishma Electric Car) को पेश किया गया है। आज हम आपको इसके फीचर्स कीमत के बारे में यहां बता रहें हैं।

Yakuza Karishma Electric Car के फीचर्स

इस कार में आपको एलईडी डीआरएल, क्रोम डोर हैंडल, एलईडी टेललैंप, फॉग लैंप, बॉटल होल्डर, प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए हैं। वहीं दूसरी और इसमें आपको ब्रॉड ग्रिल, कनेक्ट एलईडी लेटलैंप, पुश स्टार्ट और स्टॉप बटन, पावर विंडो, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, स्पीकर्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ब्लोअर समेत सनरूफ जैसे जबरदस्त फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Yakuza Karishma Electric Car की बैटरी तथा पावर

इस कार में कंपनी ने 60v42ah बैटरी को लगाया है जो आपको इस कार को बेहतरीन पावर प्रदान करती है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर यह कार आपको 50 से 60km का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है। इसकी बैटरी को चार्ज होने में मात्र 6 से 7 घंटे का समय लगता है।

Yakuza Karishma Electric Car की कीमत

आपको बता दें कि यह कार बाजार में पहले से ही मौजूद हीरो करिज्मा एक्सएमआर कार की कीमत में ही आपको मिलने वाली है। इसकी कीमत 1,79 लाख रुपये है। वहीं Yakuza Karishma Electric Car को आप 1.70 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। िकी बुकिंग के लिए आपको याकुजा करिज्मा इलेक्ट्रिक कार की आधिकारिक साइट पर जाना होता है।