भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टर और ऐक्ट्रेस हैं जो अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। उनमें से एक खेसारी लाल भी हैं। खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों के एक बेहतरीन एक्टर हैं और एक सुपर स्टार भी हैं। उनके फैंस उनकी फिल्मों का हमेशा इंतजार करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी खेसारी लाल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वर्तमान में खेसारी लाल और यामिनी सिंह का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहें हैं।

पलंगतोड़ रोमांस करते नजर आये खेसारी लाल

इस वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी लाल के अपोजिट यामिनी सिंह हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस देखने लायक है। फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहें हैं और इन दोनों के बीच काफी स्पार्क दिखाई दे। यह एक होली स्पेशल है और लोग इस गाने को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहें हैं। खेसारी लाल अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीत रहें हैं वहीं यामिनी सिंह भी अपने हॉट मूव्स से दर्शकों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रहीं हैं।

#Video | गरम गोदाम | Garam Godam | #Khesari Lal Yadav | #Neha Raj | #Bhojpuri Gaana

वीडियो को खूब पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि इस गाने को Saregama Hum Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को जारी करते हुए चैनल ने लिखा है “ज़रा ध्यान दीं सारा तमाम..पेश है Khesari भईया का होली स्पेशल “गरम गोदाम”..अब बजेगा यही सुबह-शाम!” इस गाने को नेहा राज तथा खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। खेसारी लाल अपने गानों में दर्शकों को काफी ज्यादा इम्प्रेस करते हैं। उनका अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। वहीं यामिनी सिंह भी इस गाने में काफी ज्यादा हॉट दिखाई दे रहीं हैं। वे अपने हॉट मूव्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं।