Hyundai Models Discount Offer: फेस्टिवल का सीजन खत्म हो चूका है. लेकिन अब लोगों में नए साल का उमंग जाग गया है. ऐसे में बाइक और गाड़ी कंपनी भी धाकड़ ऑफर कर रही है. अभी हाल ही में हुंडई लवर्स अपने ग्रहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आयी है. ऐसे में कंपनी अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट देने वाली है. एक रिपोर्ट के हिसाब से nKona EV पर 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यही नहीं Grand i10 Nios पर 48000 का डिस्काउंट मिल रहा है. वही Aura पर कंपनी 33000 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

इंजन ऑप्शन में हैं अवेलेबल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी अपने मकसद से ये ऑफर कर रही है. इससे कंपनी का भी बड़ा फायदा होगा. एक रिपोर्ट के हिसाब से Hyundai i20 और i20 N-Line पर 50000 रुपये तक की छूट मिलेगी. यही नहीं पुरानी i20 का DCT वेरिएंट पर 40000 रुपये का छूट मिलेगा. वही एक और कार है जिसका नाम Sportz MT है उस पर 35000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसी सब के साथ कंपनी सीएनजी Aura के वजह से सुर्ख़ियों में है. आपको ये कार पेट्रोल, डीजल, ईवी और सीएनजी जैसे ऑप्शन में मिलने वाली है.

1197 cc का इंजन

बता दे इस Hyundai Aura की बात करें तो इसका बेस मॉडल 6.44 लाख रुपये कीमत में आपको मिल जाएगा. आपको इसमेंइलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल होल्ड जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले है. आपको इस कार में 1197 cc का इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस कार में वायरलेस फोन चार्जर और छह मोनोटोन कलर ऑप्शन दिए गए है. यही नहीं असल में यह कार ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, आठ इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आपको मिलेगा.