Jio Rs 909 Plan: रिलायंस जियो अब बहुत सारी टेलीकॉम से आगे निकल चुकी है. अभी हाल ही में इस टेलीकॉम कंपनी एक और प्लान लेकर आयी है. इस प्लान ने होश उड़ा दिए है बाकी टेलीकॉम कंपनी की. जिस प्लान की बात हम कर रहे है वो प्लान 909 रुपये का है.इसी प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया गया है. आपको इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. आपको इसमें 5G डेटा के साथ-साथ ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है. चलिए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल में बताते है.

Jio Rs 909 प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस रिलायंस जियो के 909 रुपये वाले प्लान में आपको रोज 2GB 5G डेटा दिया गया है. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और तो और आपको इस प्लान में 100 SMS रोजाना बिलकुल मुफ्त मिलता है. यही नहीं आपको इस प्लान में Sony LIV, Zee 5 और जियो टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया गया है. यही नहीं इसके अलावा, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी दिया गया है.

आएंगे 5G Plans

अभी कुछ टाइम पहले ही रिलायंस जियो ने एक साल पहले ही भारत में 5G नेटवर्क को रोलआउट किया था. ऐसे में प्रेजेंट की करें तो अब हमारे देश के कई सारे हिस्से में 5G सेवा आ गयी है. हालांकि कुछ जगह ऐसे भी हैं जहाँ पर 4G की ही सुविधा मिलती है. आपको जानकर हैरानी होगी की जियो और एयरटेल दोनों ही कंपनियां 249 रुपये से शुरू होने वाले रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त 5G डेटा आपको आसानी से मिल जाती है. अब दोनों कंपनियां जल्द ही 5G रिचार्ज प्लान लॉन्च करने वाली है. हालांकिकंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंस नहीं किया है पर जल्द ही आ जाएगा.