Sakshi Tanwar: बॉलीवुड में यूँ तो कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस है. लेकिन कुछ लोग ऐसे है जिन्होंने अपने काम से और अपने पर्सनल लाइफ इ वजह से छा गए है. अभी हाल ही में साल 2016 में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया. दंगल में आमिर खान की हीरोइन का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर भी खूब सुर्ख़ियों में रही थी. उनके भी चाहने वाले कुछ कम नही थे. वैसे भी साक्षी तंवर टीवी की दुनिया की रॉकस्टार हैं.

बता दे साक्षी तंवर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और टीवी की दुनिया का एक ऐसा नाम जिसे शायद ही कोई नहीं जानता होगा. आप में से ज्यादातर लोग इस बात को जानते होंगे की साक्षी तंवर ने कभी भी शादी नहीं की. जी हाँ उन्होंने 50 साल की उम्र में भी सिंगल जिंदगी एंजॉय कर रही हैं.

बिना शादी के बनी माँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे 5 साल पहले साक्षी तंवर 1 बेटी की मां भी बनी. दरअसल साक्षी तंवर जब 45 साल की थी तो उन्होंने 1 बेटी को गोद लिया था. तभी से वो सिंगल मदर की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. उन्होंने कई सीरियल्स में अपने सादगी भरे किरदारों और अभिनय के वजह से टीआरपी की नई उड़ान भी दी है.

इतने फिल्मों में कर चुकी है काम

बता दे साक्षी तंवर ने अपने करियर में 37 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स किया है. उन्होंने साल 2001 में टीवी सीरियल ‘करम’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने संसार, कुटुंब, देवी, विरासत और काव्यांजलि जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया और जलवा बिखेरा. साक्षी तंवर ने कई सुपरहिट फिल्मों भी की हैं.

लेती है इतने पैसे

अभी हाल ही में टीवी की दुनिया की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में साक्षी तंवर का नाम आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से तो साक्षी तंवर करीब एपिसोड के 1.5 लाख रुपय चार्ज करती है.