Budh Vakri: नया साल शुरू होने वाला है. इस नए साल के बीच ज्‍योतिष के हिसाब से बुध ग्रह बुद्धि, व्‍यापार, वाणी के देव है. ऐसे में जब भी बुध ग्रह राशि बदलते है तो इसका असर लोगों के करियर, वाणी और आर्थिक स्थिति पड़ता है. अभी दिसंबर महीने में बुध की स्थिति में 2 बार बदलने वाली है जिसका असर सभी राशि वालों पर दिखने वाला है. जी हाँ पहले तो 13 दिसंबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 1 मिनट पर धनु राशि में वक्री जाएंगे. इसके बाद बुध 28 दिसंबर तक मार्गी होने वाले है. इस दौरान ये लोगों के आर्थिक स्तिथि पर नकारात्‍मक असर डालेंगे. किन राशियों को होने वाली है बहुत परेशानी चलिए आपको बताते है.

इन राशियों पर पडेगा असर

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में मेष राशि के जातकों को ये 15 दिन बहुत ही नुकसान हो सकता हैं. क्योंकि वक्री बुध इन जातकों को कड़वे वाणी सबंन्धित प्रॉब्लम दे सकते है. ऐसे में हो सकता है की इस राशि वाले लोग कड़वा बोलें. इसी वाणी के वजह से ऐसे लोगों का गलत मतलब निकाल सकता है. इस के वजह से इस राशि के लोगों की बहस हो सकती है. इस राशि वाले लोगों के रिश्ते में उतार चढ़ाव हो सकता है.

वृषभ राशि

वजह से समस्‍याओं में घिर सकते हैं. इससे इस राशि वाले लोगों के सेहत पर बुरा असर पड़ने वाला है. इस राशि वाले लोगों के जीवन में वैवाहिक समस्या हो सकती है. हो सकता है इस राशि वाले लोगों का मन मुटाव हो.

कर्क राशि

अगली राशि जिस पर बुध की उल्‍टी चाल चलने वाली है वो है कर्क राशि. इस राशि के लोग भी इसके वजह से तंग रहने वाली है. इस राशि के लोग इस 15 दिन बीमारी के कारण भी परेशान रहेंगे. इस समय कर्क राशि वाले लोगों के दुश्मन उनके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते है.