Redmi 13C एंड्राइड मार्केट में रेडमी मॉडल का नाम बहुत प्रचलित है। कभी भी कोई भी व्यक्ति अगर अपने लिए शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इतना एक बार उनके मन में रेडमी का नाम जरूर आता है। अपनी इस पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए रेडमी ने मार्केट में अपना नया मॉडल लांच कर दिया है।

हाल ही में Redmi की तरफ से लांच किए गए मॉडल नंबर 13c को मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित और डिमांड में देखा जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा और जबरदस्त स्टोरेज वाला 5G फोन तलाश कर रहे हैं तो रेडमी का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

Redmi 13C में है लाजवाब कैमेरा 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको रियल में 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। वही 2 MP का माइक्रो कैमरा और 2 MP का सपोर्ट कैमरा भी आपको देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर हम बात करें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तो इस मॉडल में आपको 16 MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Must Read

कीमत भी है शानदार

इसी के साथ ही आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल की कीमत उसके वेरिएंट के अनुसार निर्धारित की गई है। सबसे पहले तो 4GB RAM/128GB वाले वेरिएंट को 7,999 रूपए में बेचा जाने वाला है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 5G के 4GB RAM/128GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये निर्धारीत की गई है।

लॉन्च डेट और ऑफर्स

वही है मार्केट में इस मॉडल के अगर लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल को 12 दिसंबर 2023 दोपहर 12:00 बजे ऑनलाइन रूप से लांच कर दिया जाएगा। अगर आप इस शानदार फोन को भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से खरीदना चाहते हैं तो वहां आपको विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दे ICICI बैंक कार्ड से भुगतान करने पर इस मॉडल में आपको ₹1000 का डिस्काउंट दिया जाएगा।