Robber Came To Loot  The Girl Lover Left Her: वीडियो तो आपने कई सारी देखी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने वाले है जिसे देखने के बाद आप भी लोट-पोट हो जाएंगे. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.वैसे भी इंटरनेट पर आज कल भतेरे वीडियो वायरल होते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो को दिखाने वाले है जिसे देखने के बाद आपका भी प्यार पर से भरोसा उठा सा जाएगा,

आज कल इंटरनेट पर प्यार के कई सारे वीडियो वायरल होता है. कोई उस वीडियो में कुछ अलग दिखाने की कोशिश करता है कोई कुछ और. लेकिन असल प्यार तो वही है जो मुसीबत में आपके साथ खड़ा रहे. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो वायरल हो रही है उस वीडियो में आपको एक लड़का और लड़की नज़र आ रहे होंगे. दरअसल जिस तरह से ये दोनों चल रहे है उसे देखकर लग रहा है ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते है. ये दोनों रोड पर चल रहे है कि पीछे से 2 लुटेरे आते है और इन दोनों के पास बाइक लाकर रोक देते है. पहले तो लड़का लड़की के आगे खड़ा हो जाता है और फिर वहां से भाग जाता है. इसके बाद वो चोर पहले पर्स छीनते है लेकिन लड़के को भागता देख उन्हें दया आ जाती है और वो लड़की का पर्स वापस दे देते है. चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते है.