Saumya Tandon: टीवी पर देखा जाए तो यूँ तो कई सारे शो आते है.. लेकिन कुछ शो ऐसे होते है जो लोगों के दिलों में घर कर जाते है. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल आप सब ने पॉपुलर टीवी सीरियल जिसका नाम भाभी जी घर पर हैं उसे बारे में जरूर सुना होगा. उस शो में ऐसे बहुत से कलाकार है जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते है. लेकिन उन्ही में से एक किरदार है अनीता भाभी का, ये किरदार भी लोगों को बहुत पसंद आता है. उनकी अदाएं और उनकी एक्टिंग लोगों का दिल छू जाती है.

आप सब इस बात को जानते ही होंगे कि इस सीरियल में अनूठा भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नाम सौम्या टंडन है. ये हमेशा ही ही लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं. अभी वो एक बार फिर से सुर्ख़ियों में और इस बार उनके सुर्ख़ियों क कारण है कुछ तस्वीर. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल फोटो के बारे में बताते है.

फोटोज जो हुई वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों मॉरिशस गयी हैं. इस वक़्त वो छुट्टियों का मजा दोगुना करने के लिए वहां गयी है. अब एक्ट्रेस वहां जाए और कुछ फोटोज न लें ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन फोटोज में सौम्या पिंक कलर की बिकिनी नजर आ रही हैं, वो समंदर किनारे ग्लैमरस लुक में पोज दे रही हैं.

सौम्या के इन फोटोज पर उनके फैंस हार्ट और फायर इमोजी के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (तस्वीर: सौम्या टंडन इंस्टाग्राम)

देखा जाए तो यूं तो सौम्या की खूबसूरती ने सब का दिल जीत लिया है, बावजूद उसजे आज ये ट्रेंड कर रहा है. लोग इन तस्वीरों को देख कर अलग अलग रिएक्शन दे रहे है.

तस्वीरों में सौम्या पिंक कलर की बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं और समंदर किनारे ग्लैमरस लुक में पोज दे रही हैं. (तस्वीर: सौम्या टंडन इंस्टाग्राम)